क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने 2 मोटरसाइकिल बरामद आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा आपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में अजय कुमार और सूरज का नाम शामिल है। आरोपी अजय कुमार मूल रूप से बिहार के मुंगेर जिले के गाँव बेलबिहमा का हाल नवादा कॉलोनी मुझेहडी का तथा आरोपी सुरज मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के गाँव धोखरी का हाल बल्लभगढ़ के गाँव मच्छगर का रहने वाला है। आरोपी अजय कुमार को नाका लगाकर आईएमटी बल्लभगढ़ से चोरी की मोटरसाइकिल सहित तथा आरोपी सूरज को नाका लगाकर गांव मच्छगर से काबू किया है।

आरोपी अजय ने मोटरसाइकिल को थाना पल्ला के एरिया से तथा आरोपी सूरज ने मोटरसाइकिल को थाना सदर बल्लभगढ़ के एरिया मच्छगर से चोरी किया है। दोनों आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल को बेचने के लिए दिल्ली भी गए थे लेकिन मोटरसाइकिल ना बिकने के कारण वापस फरीदाबाद लेकर आ गए। दोनों आरोपी प्राइवेट कंपनी में हेल्पर की नौकरी करते हैं। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment